मानुषी छिल्लर : होली के साथ पूरे समुदाय को खुशी और प्यार बांटे

मानुषी छिल्लर : होली के साथ पूरे समुदाय को खुशी और प्यार बांटे

मुंबई। डेब्यूटेंटे मानुषी छिल्लर ने रंगों के त्योहार होली के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें क्या पसंद है। वह कहती है कि वह पूरे समुदाय को त्योहार के साथ खुशी और ढेर सारा प्यार देती है।

मानुषी कहती हैं कि होली की मेरी शुरूआती यादें बचपन से हैं जब हम बैंगलोर में रहते थे। मुझे आज भी एक छोटी गुलाबी पिचकारी (गुलाबी मेरा रंग हुआ करता था), अपने दोस्तों के साथ घूमना, होली को लेकर बहुत उत्साहित होना और खेलना याद है।

वह होली से प्यार करती है कि कैसे होली लोगों को एक समुदाय के रूप में एक साथ लाती है।

मानुषी कहती हैं कि किसी भी अन्य त्योहार की तरह, मैं पूरे समुदाय को यह महसूस करना पसंद करती हूं कि हमारे पास होली है। मुझे लगता है कि होली के बारे में एक खास बात यह भी है कि आपके सभी दोस्त खेलने आते हैं और हमारे पास समूह होते हैं अ। पानी की पिचकारी के साथ गैंगवार, यह वाकई मजेदार होता है।

वह आगे कहती हैं कि मुझे लगता है कि होली एक बहुत ही मजेदार त्यौहार है। मुझे अपने दोस्तों के साथ होली खेलना पसंद है, और निश्चित रूप से गुझिया के लिए भी। मुझे वास्तव में गुझिया खाना बहुत पसंद है।

मानुषी अक्षय कुमार अभिनीत पृथ्वीराज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 3 जून को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

#लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत