न्यू ईयर पर होम पार्टी के लिए ऐसे करें यूनिक डेकोरेशन, हैं बजट फ्रेंडली भी...

न्यू ईयर पर होम पार्टी के लिए ऐसे करें यूनिक डेकोरेशन, हैं बजट फ्रेंडली भी...

कुछ ही दिनों में नया साल यानि कि 2023 शुरू होने वाला है। न्यू ईयर मतलब सेलिब्रेशन, पार्टी और मस्ती। अगर आप भी न्यू ईयर की पार्टी अपने घर पर ही करने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए डेकोरेशन के कुछ यूनिक तरीके लाएं हैं। जिससे आपका घर डेकोरेटिव और न्यू ईयर थीम के अनुसार भी लगेगा और साथ ही जो आपके बजट में भी होगा।  तो आइए जानते है पार्टी के लिए कैसे करें बजट फ्रेंडली डेकोरेशन....

गुब्बारे – कोई भी पार्टी बिना बलून्स के पूरी नहीं हो सकती। न्यू ईयर पार्टी में भी बिना इनके डेकोरेशन कुछ अधूरा सा लगता है। इसलिए अपने घर के डेकोरेशन में गुब्बारों को जरुर शामिल करें। ये बजट फ्रेंडली होने के साथ-साथ कलरफुल भी लगते है। आप अपने घर के रंग के अनुसार गुब्बारों का रंग भी चुन सकती है। इसके अलावा कुछ बलून्स आप जमीन पर ही बिखरा रहने दें, इससे कमरे का लुक और सुंदर लगेगा। साथ ही गुब्बारों वाले न्यू ईयर टैग भी लगा सकते हैं।

DIY डेकोरेशन – बजट फ्रेंडली डेकोरेशन की बात हो और DIY न हो, ऐसा हो नहीं सकता । न्यू ईयर सेलिब्रेशन में आप फोटोबूथ भी रख सकती है। इसके लिए आप कार्डबोर्ड को पार्टी के अनुसार थीम में काटकर कोई अच्छा सा शेप दे सकती है। साथ ही पेंट और ब्रश का इस्तेमाल करके उसे सजा भी सकती है। जिससे लोग पार्टी में अच्छी-अच्छी फोटो ले सकें। कार्डबोर्ड से और भी अलग-अलग शेप के डेकोरेटिव प्रॉप्स भी बना सकते है। जिसे दीवार पर सजाने से काफी फंकी लुक आएगा।

फेयरी लाइट्स  फेयरी लाइट्स आपके डेकोरेशन को और सुंदर बना सकते है। दीवारों, फोटोबूथ को भी आप इन लाइट्स से कवर कर सकते है। लाइट बंद करके जब आप इन लाइट्स को जलाएंगे तो डिम रौशनी में पार्टी का अलग मजा आएगा। साथ ही आप कुछ फैंसी कैंडल का भी इस्तेमाल कर सकते है। 

#महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज