मैं हर कदम पर खुद को चुनौती देने के लिए प्रेरित करती हूं: राधिका मदान

मैं हर कदम पर खुद को चुनौती देने के लिए प्रेरित करती हूं: राधिका मदान

मुंबई | एक्ट्रेस राधिका मदान ने शो सास बहू और फ्लेमिंगो में शांता की भूमिका निभाने के अपने अनुभव को साझा किया और बताया कि कैसे यह किरदार उनके लिए अलग था फिर भी वास्तविक जीवन में उनके जैसा ही रहा।

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा मेरा किरदार शांता और मैं हमारे ²ष्टिकोण बिल्कुल अलग हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बीच एकमात्र समानता यह है कि हम भावुक और उत्सुक दोनों हैं। जब बात उनके शब्दों की आती है तो शांता कहीं अधिक शांत आत्मविश्वासी और गणनात्मक है और एक अभिनेता होने के नाते मैं बदलाव चाहती हूं जो मुझे हर कदम पर खुद को चुनौती देने के लिए प्रेरित करें।

मैं सीख रही हूं अपने किरदारों के नजरिए से चीजों को देखती हूं और प्रत्येक भूमिका और उनके सफर से नए सबक लेती हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे पास शांता जैसी स्पष्टता की कमी है क्योंकि एक अभिनेता के रूप में हमें नए रास्ते तलाशने के लिए अधिक बदलाव की आवश्यकता होती है और मैं उससे अधिक ऊजार्वान हूं लेकिन मुझे शांता की भूमिका निभाने में बहुत अच्छा लगा और अब जब मैं इसके बारे में सोचती हूं तो उसकी याद आती है।

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित सीरीज का निर्देशन होमी अदजानिया द्वारा किया गया है और इसमें डिंपल कपाड़िया राधिका मदान अंगिरा धर और ईशा तलवार आशीष वर्मा वरुण मित्रा उदित अरोड़ा दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

सास बहू और फ्लेमिंगो 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

#ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स