गर्मियों में ऐसे दिखें स्टाइलिश

गर्मियों में ऐसे दिखें स्टाइलिश

फैशन में क्या नया चल रहा है। इसको लेकर हमसभी बॉलीवुड पर नजर गड़ाए रखते है, क्योंकि वहीं से ही स्टाइल सलाह का एक बड़ा हिस्सा प्राप्त किया जाता है। फैशन को लेकर बॉलीवुड हस्तियों में निश्चित रूप से दुनिया में सबसे अच्छी शैली माना जाता है। हर मौसम में अपने आप को कैसे स्टाइलिस्ट रखना है यह आप बॉलीवुड से सीख सकते है। सर्दी हो या गर्मी हर मौसम में स्टाइलिस्ट लुक देखा जा सकता है।

अब गर्मी का मौसम में आ गया है ऐसे में अपने आप को कैसे स्टालिस्ट और हॉट दिखे यह इस लेख में देख सकते है।

यदि आप सोच रहे हैं कि क्या पहनना है तो हमारे पास बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों से प्रेरित सबसे अच्छे और अच्छे स्टाइल के फैशन का संग्रह है, तो बिना किसी और समय को बर्बाद करते हुए, आइए बॉलीवुड के हर तरह के लेटेस्ट स्टाइल पर एक नजर डालते हैं।

सोनम कपूर...
फैशन की आईकन कही जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर ने मुंबई में डिजाइनर राघवेंद्र राठौर के स्टोर को खोलने के लिए एक सफेद शर्ट के साथ काले रंग की मैक्सी स्कर्ट पहने हुए नजर आई। सोनम ने इनके अलावा उन्होंने एक भारी डिजाइनर नेकपीस पहना हुआ था। होठों पर लाल लिपिस्टक उनके लुक को चार चांद लगा रही थी। इसके अलावा उन्होंने एक डोल्से और गब्बाना स्वैच क्लच और कुंदन ज्वैलरी पहने हुए थी, जो उनके लुक को काफी हॉट बना रहा था।

शिल्पा शेट्टी...
शिल्पा शेट्टी वैसे तो फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है शिल्पा शेट्टी जहां भी जाती है उनका लुक अलग ही होता है। हाल ही में मुंबई में एक ज्वैलरी स्टोर लॉन्च के दौरान शिल्पा शेट्टी ने एक साधारण सूट चुना। इसके अलावा शिल्पा ने एक हीरे का नेकपीस और एक स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने हुए थे। अपने सेंटर-पार्टेड हाइलाइटेड बालों को पहनकर, उन्होंने मैचिंग सैंडल के साथ लुक को समेटा।

मलाइका अरोडा...
जब बात फैशन की आती है तो बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा हमेशा ही कुछ ऐसा कर जाती हैं जिस वजह से वह सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। अपनी फिल्मों को लेकर भले ही मलाइका की चर्चा न होती हो लेकिन अपने बोल्ड ऐंड सेक्सी फैशन चॉइस को लेकर मलाइका हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

हाल ही में मलाइका एक फिल्म के लॉचिंग पर मशहूर डिजाइनर विक्रम फडनीस की ड्रेस पहने हुई नजर आई। मलाइका ने सफेद रंग की पोर शर्ट में नजर आई। इसके अलावा उन्होंने काले चमड़े की लेगिंग, एक पुराने डायर चोकोर के साथ जोड़ा। काले बैग की एक जोड़ी उसके लुक को चार चांद लगा रहा था।

ट्विंकल खन्ना...
अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना हाल ही में एक समारोह में अक्षय कुमार के साथ नजर आई। इस दौरान ट्विंकल ने सफेद रंग का वन पीस पहना हुआ था। खूबसूरत ड्रेस के अलावा ट्विंकल के हाथ में क्लच पहना हुआ था।

रेखा...
बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा 64 साल से ज्यादा होने के बाद भी आज भी आजकल की अभिनेत्रियों को मात देती है। वैसे रेखा का लुक हमेशा ग्लैमर होता है। हाल ही में एक समारोह के दौरान रेखा स्टाइलिश दिखी। वैसे तो रेखा हर जगह पर अपनी पारंपरिक साड़ी में इतनी ज्यादा दिखती है कि जब वह अलग लुक में होती है, तो यह तुरंत एक ताजगी भरा बदलाव लाती है। लेकिन इस बार रेखा ने सफेद कुर्ता और पायजामा पहने हुए नजर आई।

#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !