फैशन ने बदली करवट

फैशन ने बदली करवट

आजकल फैशन में वेस्टर्न फ्र ॉक का बहुत चलन में है। इनको डिजाइनर कई तरह के फेब्रिक और डिजाइन में बना रहे हैं। फेब्रिक के अनुसार इनके पैटर्न में और भी अधिक चैन किया जा रहा है। फ्रॉक को कई तरह के फेब्रिक से तैयार किया जाने लगा है। इस सीजन में फ्लोवर के साथ पत्तियो के प्रिंट सबसे ज्यादा चल रहे है। क्योंकि यह फ्रे श कलर सबसे ज्यादा आ रहे है। फ्रॉक कई फे ब्रिक में आने लगी हैं।
ज्यादातर जॉर्जेट, शिफॉन, नेट और लाइक्रा में आती हैं। फ्र ॉक में कई तरह के डिजाइन और सिंपल तरीके से भी तैयार किया जा रहा है। फैशन डिजाइनर के अुनसार इंपोटेंड कपडो में स्टाने और फ्लोवर डेकोरेशन में काफी चल रहा है। हैवी लुक देने के लिए कपडों से तैयार फ्लोवर भी डेकोरेटर किये जा रहे हैं। इन्हें शोलडर, नेक और कमर पर लगाया जा रहा है। प्रिंटेड फ्रॉक में कई पैटर्न हैं। इसमें मौसम के अनुसार फुल स्पीव्स, हाफ, मेघा अस्तिन, स्लीवलेस वाले पैटर्न भी चलते हैं। नेक लाइन में भी अलगअलग डिजाइन चल रही हैं।
इसमें बोट कट, कॉलर स्टाइल, राउंड भी गल्र्स पहनती हैं। इवनिंग फ्रॉक भी कई लेथ में आ रही हैं। गल्र्स इन्हें ओकेजन और अपनी पर्सनैलिटी के अनुसार स्लैक्ट कर रही हैं। डिजाइन के अनुसार- कॉलेज गल्र्स लॉग फ्रॉक पहना ज्यादा पसंद कर रही है। पार्टी के लिए शॉट्स और नीलेथ ज्यादा पसंद आ रही हैं। शॉट्स में जहां चेकस और प्लेन चल रहे हैं वहीं लॉंग और नीलेथ में बडेबडे प्रिंट इस समय फैशन में छाए हुए हैं। कंाट्रस्ट कलर प्रिंट भी इस सीजन में डिमांड में काफी हैं।