Eye Makeup Tips: नवरात्रि में गरबा नाइट करना है एन्जॉय, तो ऐसा रखें आई मेकअप

Eye Makeup Tips: नवरात्रि में गरबा नाइट करना है एन्जॉय, तो ऐसा रखें आई मेकअप

नवरात्रि का त्योहार महिलाओं के लिए बहुत खास होता है इस दिन महिलाएं सजने संवारने के बाद माता दुर्गा का व्रत रखती हैं। नवरात्रि के त्यौहार में अगर आप भी अपने आप को यूनिक लुक दे देना चाहती है तो कुछ अलग मेकअप ट्राई करें। मेकअप में सबसे खास आंखों का मेकओवर होता है जो पूरे लुक को अट्रैक्टिव दिखाता है। आपको नवरात्रि के लिए किस तरह का आई मेकअप करना है इसके बारे में नीचे बताया गया है। ज्यादातर महिलाएं मेकअप करते समय खास चीजों पर ध्यान देना भूल जाती हैं इसलिए लुक भी अधूरा रह जाता है।


आईलाइनर

आईलाइनर का उपयोग करके आंखों को आकर्षक बनाएं। आईलाइनर को सावधानी से लगाएं। आईलाइनर को आंखों के आकार के अनुसार लगाएं। आईलाइनर को ब्लैक या ब्राउन रंग में लगाए।

काजल
आंखों को खूबसूरत बनाने के लिए काजल का इस्तेमाल किस तरह से करना है इसके बारे में जान लीजिए। काजल को सावधानी से लगाएं। काजल को आंखों के आकार के अनुसार लगाएं। काजल को ब्लैक या ब्राउन रंग में लगाएं।

मास्कारा
मास्कारा का उपयोग करके पलकों को लंबा और अट्रैक्टिव बनाएं। मास्कारा को सावधानी से लगाएं। मास्कारा को पलकों के आकार के अनुसार लगाए। मास्कारा को ब्लैक या ब्राउन रंग में लगाएं।

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!