इन मार्केट में करें ईद की खास शॉपिंग, शरारा से लेकर मिलेंगी चांद बालियां

इन मार्केट में करें ईद की खास शॉपिंग, शरारा से लेकर मिलेंगी चांद बालियां

रमजान के पवित्र महीने से ही लोग खरीदारी करना शुरू कर देते हैं सभी की यह कोशिश रहती है कि वह कम से कम दाम में अच्छे कपड़े खरीद पाए। अगर आप भी ईद की तैयारी के लिए शॉपिंग करना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ मार्केट के बारे में बताएंगे जहां पर आपको सस्ते दामों पर चीजें उपलब्ध हो जाएगी। रमजान के महीने से ही लोग कपड़े खरीदने लग जाते हैं इससे मैचिंग, चूड़ियां गहने आदि चीज महिलाओं को चाहिए होता है। आज इस आर्टिकल में हम उन मार्केट के बारे में बताएंगे जहां पर महिलाओं को बारगेनिंग की जरूरत बिल्कुल नहीं पड़ेगी।

लाजपत नगर
ईद की शॉपिंग के लिए लाजपत नगर मार्केट बेस्ट रहेगा यह काफी फेमस मार्केट है, यहां पर आपको अपनी जरूरत की हर एक चीज मिल जाती है। यहां पर आपको शरारा और गरारा लहंगे आदि भी मिल जाते हैं और इससे जुड़ी एसेसरीज भी आप खरीद सकती हैं। इसके अलावा यहां पर आपको मैचिंग दुपट्टा, इयररिंग्स, चूड़ियां अच्छे दामों पर मिलता है।

पहाड़गंज मार्केट
पहाड़गंज मार्केट शॉपिंग के लिए एक परफेक्ट जगह है यहां पर कपड़ों की बहुत सारी वैरायटी अच्छे दामों में मिल जाती है। इसके अलावा मार्केट में आपको सूट साड़ी के अच्छे कलेक्शन भी मिलते हैं। अगर आप चाहे तो इनसे जुड़ी एसेसरीज भी आपको आसानी से मिल जाती है।

कमला नगर मार्केट
कमला नगर मार्केट में ईद के मौके पर काफी भीड़ होती है यहां पर दूर-दूर से लोग शॉपिंग करने आते हैं। यहां पर आपको खास तरह के फैशन ब्रांड के कपड़े मिलते हैं। इसके अलावा महिलाओं के लिए इयररिंग्स, जूतियां, सूट सलवार, साड़ियों के अच्छे डिजाइंस मिल जाते है।


#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में