रूठी गर्लफ्रेंड मनाएं Cocktail ring के साथ

रूठी गर्लफ्रेंड मनाएं Cocktail ring के साथ

अगर आपके हंसी मजाक के कारण आपकी गर्लफ्रेंड गुस्से से मुंह फुलाकर बात नहीं कर रही हैं और आप बार-बार मनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह कुछ बात करने, सुनने को तैयार ही नहीं हो रही तो आप ज्यादा परेशान ना हो। यहां हम आपके लिए कुछ आसान उपाय लाये हैं जिससे उनका मिनटों में हो जाएगा हैप्पी-हैप्पी। कैसे तो आइये जानते हैं...
कॉकटेल रिंग में राउंड शेप सबसे ज्यादा कैरी की जा रही है। अगर आप डायमंड स्टडेड कॉकटेल रिंग लेना चाहती हैं, तो इस टाइम वाइट, ब्लैक, शैंपेन, ब्लू, ब्लैक कलर के डायमंड की ज्यादा डिमांड है। इसके अलावा, थ्री रो डायमंड रिंग, मॉडर्न स्नेक डायमंड रिंग, डायमंड रिंग में सिंगल ब्राइट स्टोन वाली रिंग और एनिमल के साथ फ्लॉवर्स की शेप वाली रिंग्स काफी पसंद की जा रही हैं। अगर प्लानिंग स्टोंस में लेने की है, तो सिंगल ब्राइट स्टोन लगी रिंग सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है। रूबी और एमरल्ड सेमी-प्रीशस स्टोन्स से बनी रिंग में सिल्वर का यूज खूब पसंद किया जा रहा है। ब्रिक और मल्टिकलर भी कुछ हद तक डिमांड में हैं। खासतौर पर इवनिंग पार्टी के लिए स्टोन व जेम्स जडी कॉकटेल रिंग ज्यादा डिमांड में है। बोल्ड स्टाइल को रिफ्लेक्ट करने में सिंगल बडे स्टोन वाली रिंग की भी डिमांड है।

वहीं, वाइल्डलाइफ लवर्स के लिए स्नेक और दूसरे एनिमल्स की बॉडी शेप के पैटर्न की रिंग्स भी आ रही हैं। इनमें सॉलिड डिजाइन से लेकर वर्क वाले ऑप्शन भी मिलेंगे। इसके अलावा, कलर्ड स्टोन्स की कॉकटेल रिंग भी ड्रेस से मैच करती हुई खूब पहनी जा रही इसमें छोटे-बडे साइज के नग का यूज किया जाता है। इसकी प्राइस इसमें यूज होने वाले स्टोन, डायमंड, डिजाइन वगैरह पर डिसाइड होता है।