सबको हंसाना चुनौतीपूर्ण है- चारुल मलिक

सबको हंसाना चुनौतीपूर्ण है- चारुल मलिक

मुंबई। हप्पू की उलटन पलटन और भाबीजी घर पर है जैसे कॉमिक शो का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस चारुल मलिक ने इस शैली में अपनी रुचि साझा की और बताया कि यह सबसे चुनौतीपूर्ण क्यों है। उन्होंने कहा कोई भी सबको हंसा नहीं सकता। एक कॉमेडियन सीरियस रोल कर सकता है लेकिन एक एक्टर के लिए जो पहली बार कॉमेडी कर रहा है यह थोड़ा मुश्किल हो जाता है क्योंकि यह आपके असली व्यक्तित्व को दिखाता है। जब भी मैं अपने सेट पर अभिनेताओं को देखती हूं तो वे हमेशा हंसते रहते हैं या सभी को हंसाते हैं। यह मुश्किल है।

वह द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा भी साझा करती हैं। उन्होंने कहा फिलहाल मैं कॉमेडी करके बहुत खुश हूं। अगर मुझे कोई और मौका मिलता है तो मैं द कपिल शर्मा शो में जाना चाहूंगी।

उनकी पसंदीदा फिल्मों में हेरा फेरी और 3 इडियट्स शामिल हैं।

एक्ट्रेस ने कहा मैं इन फिल्मों को जितनी बार संभव हो रीप्ले पर देखती हूं। हेरा फेरी की टाइमिंग एनर्जी और स्टार कास्ट कमाल की है। मैं हेरा फेरी 3 के लिए और 3 इडियट्स के लिए एक हल्की-फुल्की और अद्भुत फिल्म का इंतजार नहीं कर सकती।

कभी-कभी कॉमेडी कुछ लोगों को परेशान कर देती है और इसका परिणाम सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और बुलिंग होता है।

वह कहती हैं कई बार कॉमेडी करते हुए लोग प्रभावित हो जाते हैं कुछ लोगों की भावनाएं आहत हो जाती है और फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो जाती है। मैं लोगों की मानसिकता को समझ नहीं पा रही हूं क्योंकि सोशल मीडिया पर उन्हें बस किसी को धमकाने का मौका चाहिए। लेकिन बोलने की आजादी कभी-कभी एक मुद्दा बन सकती है क्योंकि लोग किसी भी चीज और हर चीज के बारे में बात नहीं कर सकते।

वह कहती हैं कि किसी भी व्यक्ति की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली बात कहने से बचना चाहिए।

चारुल मलिक ने कहा हमें ऐसी बातें कहने से बचना चाहिए जिससे किसी को ठेस पहुंचे। मुझे लगता है कि कुछ शो इसका पालन नहीं करते हैं और इसलिए उन्हें ट्रोल किया जाता है। हमें सबका नजरिया देखना चाहिए और कुछ भी कहने से पहले सोचना चाहिए। वेब सीरीज ने बोलने की काफी आजादी ले ली है। मुझे लगता है कि इसे बहुत सोच-समझकरबनाया जाना चाहिए। आजकल तनाव कोई नहीं चाहता। लोग ऐसे शो देखना पसंद करते हैं जहां आपको अपने दिमाग का इस्तेमाल न करना पड़े। इसलिए कॉमेडी सबसे अच्छा माध्यम है।

 

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके