Beauty Tips: मानसून में ट्राई करें यह फेशियल, नहीं होंगे दाने

Beauty Tips: मानसून में ट्राई करें यह फेशियल, नहीं होंगे दाने

चेहरे के लिए सबसे अच्छा फेशियल आपकी त्वचा के प्रकार और आवश्यकताओं पर निर्भर करता है। मानसून के समय में चेहरे की खास देखभाल की जरूरत होती है। अगर आप एक वर्किंग वुमन है और अपनी स्किन केयर रूटीन को समय नहीं दे पाती है तो आपको वीकेंड रूटिंग फॉलो करना चाहिए। इस दौरान आप अपने चेहरे पर किस तरह का फेशियल ट्राई कर सकती हैं इसके बारे में बताया गया है। अगर आप भी रोजाना के कामकाज में व्यस्त रहती हैं और स्किन केयर के बारे में आपको ज्यादा जानकारी नहीं है तो नीचे बताए गए फेशियल की मदद से आप ग्लोइंग स्किन का सकती हैं।
 
विटामिन सी फेशियल
यह फेशियल त्वचा को उज्ज्वल और चमकदार बनाने में मदद करता है। यह त्वचा को हाइड्रेट करने और एंटीऑक्सीडेंट गुणों के साथ त्वचा की रक्षा करने में भी मदद करता है।

हाइड्रेटिंग फेशियल
यह फेशियल त्वचा को गहराई से हाइड्रेट करने में मदद करता है। यह त्वचा को मुलायम और चिकनी बनाने में मदद करता है। मेरे को हाइड्रेट रखने के लिए फेशियल बहुत जरूरी होता है।

एंटी एजिंग फेशियल
यह फेशियल त्वचा की झुर्रियों और फाइन लाइंस को कम करने में मदद करता है। यह त्वचा को खूबसूरत और यंग दिखाने में मदद करता है। इस तरह के फेशियल को ज्यादातर महिलाएं पसंद करती हैं।

सेंसेटिव स्किन फेशियल
यह फेशियल सेंसेटिव स्किन के लिए जरूरी है। यह त्वचा को फ्रेस और कूल बनाने में मदद करता है। जब आप अंदर से फ्रेश फील करती है तो आपका चेहरा भी नेचुरल तरीके से ग्लोइंग हो जाता है।

डीप क्लीन्जिंग फेशियल
यह फेशियल त्वचा को गहराई से साफ करने में मदद करता है। यह त्वचा को साफ और स्वस्थ बनाने में मदद करता है। चेहरे को अंदर से साफ करने के लिए आपको क्लींजिंग फेशियल की जरूरत पड़ती है यह चेहरे को ग्लोइंग दिखने में मदद करता है।

#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...