आसुस आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च

आसुस आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च

नई दिल्ली । आसुस इंडिया ने सोमवार को अपने रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) स्ट्रिक्स स्कार 17 पीसी को स्पेशल एडीशन (एसई) के लॉन्च के साथ अपग्रेड किया, ताकि भारत में गेमिंग के प्रति उत्साही लोगों को बेजोड़ प्रदर्शन और गेमप्ले प्रदान किया जा सके। 359,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ, आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 एसई, जो इंटेल 12वीं जेनरेशन कार आई9 एचएक्स सीरीज के प्रोसेसर से लैस है, ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

आसुस इंडिया में सिस्टम बिजनेस ग्रुप के कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी के बिजनेस हेड, अर्नोल्ड सु ने कहा, हम आसुस में ई-स्पोर्ट्स के प्रति उत्साही लोगों की गेमिंग यात्रा को लगातार पोषित करने और बढ़ती प्रतिभाओं के लिए सही बुनियादी ढांचा प्रदान करने में विश्वास करते हैं।

उन्होंने कहा, हमारे लाइनअप में नवाचारों को पेश करके, नया आरओजी स्ट्रीक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन शीर्ष पर अपने सही स्थान का दावा करने के लिए तैयार हैं। हम सकारात्मक हैं कि यह लॉन्च गेमर्स के लिए एकदम सही अपग्रेड साबित होगा और भारतीय निर्यात पारिस्थितिकी तंत्र को और ऊंचा करेगा।

17.3 इंच का लैपटॉप फास्ट रिफ्रेश रेट के साथ क्यूएचडी 240 हट्र्ज पैनल प्रदान करता है।

लैपटॉप आपके ईस्पोर्ट्स अनुभव में गेम-चेंजिंग एन्हांसमेंट लाता है। इसके अतिरिक्त, सभी स्ट्रिक्स स्कार 2022 स्टेपल उच्च-रिजॉल्यूशन क्यूएचडी 240 हट्र्ज 3एमएस पैनल के साथ स्पेशल एडीशन में हैं।

लैपटॉप एक इंटेल कोर आई9-12950 एचएक्स प्रोसेसर से लैस है, जिसे एक अविश्वसनीय 175 वॉट अधिकतम टीजीपी के साथ एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 3080 टीआई लैपटॉप जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

--आईएएनएस

#ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स