एसर ने भारत में नया 16 इंच का ओएलईडी लैपटॉप लॉन्च किया

एसर ने भारत में नया 16 इंच का ओएलईडी लैपटॉप लॉन्च किया

बेंगलुरु । ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसर ने गुरुवार को अपना नया 16 इंच का ओएलईडी लैपटॉप लॉन्च किया जो माइक्रोसॉफ्ट प्लूटन सुरक्षा प्रोसेसर से लैस है। एसर ने एक बयान में कहा कि स्विफ्ट एज लैपटॉप कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर और अमेजन पर 1,24,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

नया लैपटॉप 4के ओएलईडी डिस्प्ले डीसीआई-पी3 कलर गैमट के 100 प्रतिशत को सपोर्ट करता है और मूवी-क्वालिटी विजुअल्स के लिए 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस देता है।

भले ही यह लैपटॉप हल्का (1.17 किग्रा) है, लेकिन यह अत्याधुनिक तकनीकों से भरा हुआ है जो उत्पादकता और टीमवर्क जैसे तेज प्रसंस्करण में सुधार करता है।

बढ़ते साइबर हमलों से लड़ने में मदद के लिए, यह माइक्रोसॉफ्ट प्लूटन सुरक्षा प्रोसेसर से लैस है जो सीपीयू पर एक समर्पित हार्डवेयर चिप है।

एसर इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी सुधीर गोयल ने कहा, स्विफ्ट सीरीज के प्रोडक्ट्स ने थिन और लाइट कैटेगरी में लगातार पहला स्थान हासिल किया है। बिल्कुल नए एसर स्विफ्ट एज के लॉन्च के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं को प्रदर्शन, सुरक्षा और टिकाऊपन का आदर्श मिश्रण प्रदान करने की उम्मीद करते हैं।

लैपटॉप एक मिश्र धातु से बना है जो सामान्य एल्यूमीनियम की तुलना में 20 प्रतिशत हल्का और दो गुना मजबूत है।

स्विफ्ट एज लैपटॉप एसर प्योरिफाइड वॉयस तकनीक से लैस है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) शोर में कमी प्रदान करता है और इसमें वाई-फाई 6ई भी है जो हाई-स्पीड फाइल शेयरिंग और स्मूथ 4के स्ट्रीमिंग प्रदान करता है।

--आईएएनएस

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...