बिग बॉस से बेघर हुई सुम्बुल ने शालीन भनोट पर की खुलकर बात

बिग बॉस से बेघर हुई सुम्बुल ने शालीन भनोट पर की खुलकर बात

मुंबई। हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर हुईं एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान ने शालिन भनोट को लेकर चुप्पी तोड़ी। शालीन के साथ सुम्बुल की दोस्ती सीजन का फोकस प्वाइंट रही है।
सुम्बुल ने कहा कि उसने शालीन को एक सच्चे दोस्त के रूप में माना और जब उस दोस्ती पर सवाल खड़े होने शुरु हो गए तो उन्हें काफी दुख हुआ।
बिग बॉस 16 के शुरूआती दिनों में सुम्बुल तौकीर की शालीन भनोट से अच्छी दोस्ती थी। वीकेंड का वार के दौरान एक्ट्रेस पर शालिन के प्रति ऑब्सेस्ड होने का आरोप लगाया गया था।
पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुम्बुल ने कहा, मैं बहुत दुखी थी, क्योंकि मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। मैंने हमेशा हर दोस्ती को 1000 परसेंट दिया है और मैं यह इसलिए नहीं करती कि मुझे बदले में कुछ मिलेगा। मेरी दोस्ती निस्वार्थ होती है। मुझे ऐसा करना पसंद है।
अपने दोस्तों के लिए छोटी-छोटी चीजें करने से उन्हें खुशी मिलती है, इस बारे में बात करते हुए सुम्बुल ने आगे कहा, भले ही मैं उनके लिए खाना बनाती हूं या उनके कपड़े या दूसरे काम करती हूं, उससे मुझे खुशी मिलती है। उस दोस्ती को जो इतना गलत नाम मिला, मुझे बहुत दुख हुआ। मैं अपने पिता के बारे में भी सोच रही हूं मुझे लग रहा है वह कितना दुखी महसूस कर रहे होंगे। वह जब यह देखेंगे, उनकी क्या हालत होगी। मैं उनसे डरी हुई हूं। मैं खो गई थी। मुझे यह भी याद नहीं है कि उस समय मुझे कैसा महसूस हुआ।
--आईएएनएस

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय