बालिका वधू में श्रेया पटेल ने किया नए ट्विस्ट का खुलासा

बालिका वधू में श्रेया पटेल ने किया नए ट्विस्ट का खुलासा

मुंबई। बालिका वधू में नई आनंदी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री श्रेया पटेल ने शो में आने वाले ट्विस्ट के बारे में बात की है और यह उनके ऑन-स्क्रीन चरित्र के जीवन को कैसे प्रभावित करेगा, यह भी बताया। ट्विस्ट के बारे में बात करते हुए श्रेया ने कहा कि आनंदी के जीवन में एक बड़ा पल आने वाला है और यह उसकी दुनिया को पूरी तरह से पलट कर रख देगा। शो जल्द ही गौना सीक्वेंस दिखाया जाएगा, जो बाल विवाह से जुड़े एक पुराने रिवाज जुड़ा है। आने वाले एपिसोड में आप आनंदी को असंख्य भावनाओं का अनुभव करते हुए देखेंगे।

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को कुछ हाई ड्रामा देखने को मिलेगा। अब तक नन्ही आनंदी को अपने प्यारे और मासूम बचपन का लुत्फ उठाते हुए देखा गया है। दर्शकों ने आनंदी की प्रतिक्रिया देखी है जब उसे जिगर (वंश सयानी द्वारा अभिनीत) से अपनी शादी के बारे में पता चलता है।

वह अब गौना समारोह के दौरान अपने भाग्य के सच से वाकिफ होगी। जब उसे अपने माता-पिता के घर से दूर जाना होगा। जब उसे जिगर के घर एक बहू (बहू) के रूप में रहने के लिए मजबूर किया जाएगा तो उसका जीवन काफी बदल जाएगा।

खिमजी की भूमिका निभाने वाले अंशुल त्रिवेदी ने कहा कि आनंदी कई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार है क्योंकि कहानी एक महत्वपूर्ण मोड़ ले रही है जो उसे कठोर वास्तविकता के सामने लाएगी। हम सभी इसके लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

इन सबके बाद क्या आनंदी व्यवस्था और परंपराओं के खिलाफ लड़ेगी? या वह इसके आगे झुक जाएगी? यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

बालिका वधू कलर्स पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

क्या सचमुच लगती है नजर !

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार