नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, सोनी राजदान और अन्य ने की आलिया की गोद भराई

नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, सोनी राजदान और अन्य ने की आलिया की गोद भराई

मुंबई । बॉलीवुड जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जो अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को मिली प्रतिक्रिया का आनंद ले रहे हैं, अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों ने हाल ही में एक गोद भराई की मेजबानी की जिसके लिए आलिया की बहन शाहीन भट्ट, रणबीर की मां नीतू कपूर, उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, चचेरी बहन करिश्मा कपूर और शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी मुंबई के पाली हिल इलाके में अपने वास्तु घर पहुंचीं।

वास्तु वही जगह है जहां दोनों ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए। रणबीर की बहन रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर गोद भराई की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने आलिया और रणबीर के साथ तस्वीरों को मम्मी टू बी और डैडी टू बी के रूप में कैप्शन दिया।

इस अवसर के लिए, आलिया ने एक सुंदर पीले रंग का पहनावा चुना, जबकि रणबीर ने एक पीच रंग का कुर्ता और सफेद पजामा पहना था।

ब्रह्मास्त्र के निर्देशक - अयान मुखर्जी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए क्योंकि वह रणबीर के बहुत करीब हैं, उन्होंने अब तक अपने तीनों निर्देशनों में उनके साथ काम किया है। आलिया के करीबी अनुष्का रंजन और आकांक्षा रंजन भी मौजूद थे।

रणबीर की मां, नीतू कपूर ने भी अपनी, आलिया, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, आलिया की मां सोनी राजदान, निताशा नंदा, रीमा जैन, अनीसा मल्होत्रा जैन, नीला देवी और अन्य की एक समूह तस्वीर साझा की है।

--आईएएनएस

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप