माधुरी दीक्षित : प्लैनेट मराठी ओटीटी मराठी भाषा के कंटेंट को वैश्विक बनाएगा

माधुरी दीक्षित : प्लैनेट मराठी ओटीटी मराठी भाषा के कंटेंट को वैश्विक बनाएगा

मुंबई। हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म ने उनके लिए व्यक्तिगत रूप से और मराठी भाषा के कंटेंट के लिए भी दुनिया खोल दी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म के लॉन्च पर फिल्म निर्माता और प्लैनेट मराठी के सीएमडी अक्षय बर्दापुरकर के साथ बातचीत में, माधुरी ने कहा, जहां ऑफलाइन कंटेंट एक ही एक्शन में दो सौ लोगों तक पहुंचती है, डिजिटल प्लेटफॉर्म आपके लिए दुनिया खोलती हैं। मेरा मानना है कि प्लैनेट मराठी ओटीटी वह उपकरण है जो मराठी भाषा को वैश्विक बना सकता है।

विस्टास मीडिया कैपिटल कंपनी, प्लैनेट मराठी ओटीटी ने 31 अगस्त को पहली बार विशेष रूप से मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म का अनावरण किया। माधुरी ने एक बटन टैप किया और प्लेटफॉर्म जीवंत हो गया, जिससे दुनिया भर में 1,000 से अधिक घंटे की द्विभाषी सामग्री सुलभ हो गई।

लॉन्च इवेंट में, माधुरी ने कहा कि उन्हें मराठी सिनेमा की उपलब्धियों पर गर्व है और उन्होंने मराठी कंटेंट के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बनाने के लिए बर्दापुरकर के दृष्टिकोण की सराहना की।

बातचीत के दौरान बर्दापुरकर ने खुलासा किया कि प्लैनेट मराठी ओटीटी सहित उनका सारा काम प्रतिकूलताओं का परिणाम रहा है। उन्होंने कहा, जब भी जीवन मेरे सामने एक चुनौती पेश करता है, तो मैं उन चुनौतियों का समाधान खोजने और उनमें अवसर खोजने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं। अपने लिए एक समस्या को हल करने से मुझे अक्सर जनता के लिए स्केलेबल समाधान बनाने में मदद मिलती है।

बदार्पुरकर ने प्रभावशाली मराठी फिल्में बनाने के साथ शुरुआत की, जो वैश्विक सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ के बराबर थीं। इसके बाद वह फिल्म निर्माण में मानसिकता में बदलाव लाने के लिए आगे बढ़े और इस यात्रा ने उन्हें प्लैनेट मराठी ओटीटी शुरू करने के लिए प्रेरित किया।

बर्दापुरकर ने कहा, यह हमेशा मराठी दर्शकों के हर वर्ग के लिए आशाजनक कंटेंट और सार्थक मनोरंजन लाने का प्रयास करेगा। इस एप के लॉन्च के साथ, हमारी पेशकश अब दुनिया भर में हर उस उपयोगकर्ता तक पहुंच जाएगी जो मराठी कंटेंट देखना पसंद करता है। मनोरंजन का अनुभव भी रोमांचक होने वाला है।

उद्घाटन समारोह में कई मराठी दिग्गज शामिल हुए। इनमें अमृता खानविलकर, सोनाली कुलकर्णी, प्रसाद ओक, सिद्धार्थ जाधव, संजय जाधव, तेजस्विनी पंडित, प्राजक्ता माली, सयाली संजीव, गायत्री दातार, सचित पाटिल, भार्गवी चिरमुले, सुरभि हांडे, निखिल चव्हाण, भाग्यश्री मिलिंद, दीप्ति देवी, सोनाली खरे, सुशांत शेलार, अभिजीत पांसे और रेशम श्रीवर्धनकर शामिल हैं।

अपने लॉन्च के साथ, प्लेनेट मराठी ओटीटी एप ने पांच रोमांचक मूल शो का अनावरण किया। शो हैं: सोपा नसता कही, एक रोमांटिक कॉमेडी, हिंग पुस्तक तलवार, दोस्तों के एक समूह के बारे में एक हल्की कॉमेडी, बाप-बेटे के रिश्ते के बारे में एक भावनात्मक पारिवारिक नाटक बाप बीप बाप, अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए संघर्ष कर रहे धोखाधड़ी के आरोपी व्यक्ति के बारे में एक क्राइम थ्रिलर जॉबलेस, और फंतासी थ्रिलर, परीस, जिसकी कहानी अंधविश्वास और अलौकिक तत्वों के इर्द-गिर्द घूमती है।

प्लैनेट मराठी ओटीटी एप लाइन-अप में फिल्में, वेब शो, नाटक, संगीत और बहुत कुछ शामिल हैं। एप के आईओएस और एंड्रॉइड वर्जन दुनिया भर में उपलब्ध होंगे। इसकी सबसे अच्छी विशेषता यह है कि कंटेंट ताजा मूल, मनोरंजक और इस तरह से क्यूरेट की गई है कि दर्शक इसे तुरंत पसंद करते हैं। इन सबसे ऊपर, प्लेनेट मराठी ने इन सभी पेशकशों को एक सब्सक्रिप्शन पैकेज में के तहत लाया गया है, जिसकी कीमत सिर्फ एक रुपये प्रतिदिन है। (आईएएनएस)

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...