टैटू आर्टिस्ट बनने की ट्रेनिंग ले रही हैं केट मॉस

टैटू आर्टिस्ट बनने की ट्रेनिंग ले रही हैं केट मॉस

लॉस एंजिल्स। मॉडल केट मॉस ने खुलासा किया है कि वह अपने टैटू कलाकार दोस्त डेनियल कैसोन से टैटू बनाना सीख रही हैं, क्योंकि वह टैटू बनाने के लिए ग्लास्टनबरी जाना चाहती हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार कैसोन ने द संडे मिरर अखबार को बताया, उन्होंने कहा कि वह मुझसे टैटू बनवाना सीखना चाहती है जिससे हम लोगों को टैटू करने के लिए ग्लास्टनबरी जा सकें। उसने मुझे टैटू गुदवाने के लिए बुलाया और मुझे भी गोदना शुरू कर दिया। उसने मेरी बांह पर एक केट और एक प्यार सा दिल दिया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या मॉस को पहले पता था कि वह क्या कर रही थीं, 38 वर्षीय कैसोन ने जवाब दिया: वास्तव में नहीं, लेकिन यह केट मॉस है, इसलिए मैंने हां कर दी कि उसे जाने दो। उन्होंने गायिका रीटा ओरा को भी टैटू बनाया सिखाया है और अपने सेलिब्रिटी दोस्तों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: यह काफी दर्दनाक था क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि क्या करना है।

उन्होंने ओरा को लेकर कहा : मुझे लगता है कि उनके और केट के बीच थोड़ी प्रतिस्पर्धा थी। इन लोगों के पास जीवन का बहुत अनुभव है लेकिन एक चीज जो उन्होंने नहीं की है वह लोगों के टैटू बनाना। मैं उन्हें मशीन देता हूं और वे पत्ते की तरह कांपने लगते हैं। वे अपने आराम क्षेत्र से बाहर हैं, लेकिन यह एक अविस्मरणीय अनुभव है। (आईएएनएस)


उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!