फरहान ने मिल्खा सिंह के निधन पर शोक जताया, कहा : आपने एक सपने का प्रतिनिधित्व किया

फरहान ने मिल्खा सिंह के निधन पर शोक जताया, कहा : आपने एक सपने का प्रतिनिधित्व किया

मुंबई । फिल्म भाग मिल्खा भाग में मिल्खा सिंह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता फरहान अख्तर ने महान भारतीय एथलीट के निधन पर शोक व्यक्त किया है, जिनका 91 साल की उम्र में कोविड-19 से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। फरहान ने इंस्टाग्राम पर मिल्खा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिन्हें फ्लाइंग सिख के नाम से जाना जाता था।

अभिनेता ने भावुक नोट लिखा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि मिल्खा सिंह नहीं रहे।

फरहान ने लिखा, प्रिय मिल्खा जी, मेरा एक हिस्सा अभी भी यह मानने से इनकार कर रहा है कि आप अब नहीं हैं। शायद यह जिद्दी हिस्सा है जो मुझे आपसे विरासत में मिली है। वह हिस्सा जब वह किसी चीज को ठान लेता है, तो कभी हार नहीं मानता।

और सच्चाई यह है कि आप हमेशा जीवित रहेंगे। क्योंकि आप एक बड़े दिल वाले, प्यार करने वाले, गर्म, जमीन से जुड़े आदमी से ऊपर थे। आपने एक विचार का प्रतिनिधित्व किया। आपने एक सपने का प्रतिनिधित्व किया। आपने प्रतिनिधित्व किया (अपने शब्दों का उपयोग करने के लिए) कैसे कड़ी मेहनत, ईमानदारी और ²ढ़ संकल्प व्यक्ति को अपने घुटनों से उठाकर आसमान को छू सकता है।

फरहान ने कहा कि महान एथलीट ने सभी के जीवन को छुआ।

उन लोगों के लिए जो आपको एक पिता और एक दोस्त के रूप में जानते हैं, उनके लिए यह एक आशीर्वाद था। जिन्होंने नहीं किया, उनके लिए आपकी कहानी प्रेरणा का एक निरंतर बहने वाली प्रेरण और सफलता में विनम्रता का उदारहण था। मैं आपको तहे दिल से प्यार करता हूं।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, भाग मिल्खा भाग, जीवनी खेल नाटक मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित है।

मिल्खा सिंह का रात 11.30 बजे चंडीगढ़ के एक स्थानीय अस्पताल में निधन हो गया। शुक्रवार को पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च के एक बयान के अनुसार, जहां उनका इलाज कोविड से संबंधित जटिलताओं के लिए किया जा रहा था।

उनके परिवार में एक बेटा, गोल्फर जीव मिल्खा सिंह और तीन बेटियां हैं।

छह दिन पहले 13 जून को मिल्खा की पत्नी निर्मल का निधन हो गया था।

भारत की एक पूर्व वॉलीबॉल कप्तान, वह 85 वर्ष की थीं और वह भी कोविड और संबंधित जटिलताओं से प्रभावित थीं। (आईएएनएस)


बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...