फर्जी के प्रीमियर से पहले सेतुपति ने शो मीट एंड ग्रीट में लिया भाग

फर्जी के प्रीमियर से पहले सेतुपति ने शो मीट एंड ग्रीट में लिया भाग

चेन्नई । फर्जी के साथ विजय सेतुपति के डिजिटल डेब्यू में बस कुछ ही दिन बचे हैं। अभिनेता ने चेन्नई में एक विशेष मीट एंड ग्रीट में भाग लिया। वेल्स इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक में 1,000 से अधिक छात्रों और प्रशंसकों के सामने, विजय ने एक जीप के साथ शानदार एंट्री मारी क्योंकि उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

इस कार्यक्रम में छात्रों और प्रशंसकों ने 25 फीट लंबी और 40 फीट चौड़ी पहेली को हल किया।

प्रशंसकों की जोरदार तालियों के बीच, लापता हिस्से को अभिनेता ने स्वयं ठीक किया, एक विशेष फर्जी पोस्टर का खुलासा किया, जिसमें कॉलीवुड अभिनेता थे। प्रशंसकों की खुशी के लिए मक्कल सेलवन ने उनके साथ सेल्फी भी ली।

प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर फर्जी के हाल ही में अनावरण किए गए ट्रेलर को दर्शकों से सराहना मिली है। शो का उत्साह इसके पहले गाने सब फर्जी के लॉन्च के साथ और बढ़ गया, जिसमें शाहिद कपूर एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं।

फुट-टैपिंग नंबर संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा रचित है, जबकि गीत प्रिया सरैया द्वारा लिखे गए हैं और गायक-अभिनेता सबा आजाद द्वारा गाए गए हैं।

शाहिद कपूर के साथ, फर्जी में प्रतिभाशाली अभिनेता विजय सेतुपति, राशी खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोड़ा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर सहित कलाकारों की टुकड़ी प्रमुख भूमिकाओं में है।

डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 10 फरवरी, 2023 से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

--आईएएनएस

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय